Meri Maa mere liye Farista hai

 

Birthday Wishes for Mother in Hindi

माँ तो माँ होती है जिसकी जितनी तारीफ की जाये उतनी काम पड़ जाती है , इस बेरहम दुनिया में माँ का जगह कोई नहीं ले सकता है।

कहते है न भगवान् तो जन्म तो हमें बनाते है लेकिन माँ तो हमें जन्म देती है , ९ महीने किस तरह से खुद पे दुखो का पहाड़ झेल के हमें इस दुनिया में लाती है, अपनी हर इच्छा को मर के हमारे हर इच्छा को पूरी करती है यहाँ तक खुद भूखे रह कर हमारा भूख मिटाती है लेकिन हमें एहसास तक नहीं होने देती है, सच बोलू तो माँ भगवान् से भी बढ़ के होती है , माँ के नजरो में नलायक और अच्छे दोनों बच्चे एक सामान होती है वो कभी दोनों में भेद भाव नहीं करती है, माँ सच बोलू तो जीता जगता देवी का रूप है, अगर हम अपने लाइफ में जितना कुछ भी उनके लिए कर ले वो कम होगा

माँ के ममता और प्यार के लिए उनके खास दिन पे  आप  Online Hindi Whatsapp Status के जरिये कुछ SMS उनको भेज सकते हो जिनसे उन्हें भी आपके प्यार और संतान होने पे गर्व महसूस हो ,


Mother day quotes

मंजिल दूर और सफर भी बहुत है!
छोटी सी जिंदगी की फिकर भी बहुत है!!
मार डालती यह दुनिया कब की हमे!
लेकिन माँ की दुआओं मैं असर भी बहुत है!!
“Happy Birthday Maa”

जिस तरह आपने मुझे बेपनाह प्यार दिया।
हर बंधन तोड़कर अपनी खुशियों को
मुझ पर वार दिया। मेरे दिल में भी
आप के लिए उतना ही सम्मान है।
आप मेरे लिए बेशकीमती हो।
मेरे पास मौजूद चीजों में आप सबसे खास हो।
दुआ है यह जन्मदिन आपके लिए
खुशियों का खजाना लेकर आए।
Happy Birthday MOM

मेरी नन्ही आंखों में तुमने ख्वाब रोपे थे,
मेरे हर ख्वाब को पूरा करने को
तुमने न जाने कितना दर्द झेला।
मुझे उस दर्द का तो नहीं पता मगर इतना जरूर पता है
कि हम सब तुम्हें जिंदगी से भी बढ़कर प्यार करते हैं।
भगवान तुम्हारा दामन खुशियों से भर दे।
जन्म दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं माँ

HAPPY BIRTHDAY MOTHER


जन्नत लगती है दुनिया माँ,
जब तेरी गोद में सोता हूं,। 
प्यार तुझसे इतना है माँ, 
नाप नहीं मैं सकता हूं,
 तू ही मेरा सब कुछ है माँ, 
जन्मदिन पर हैप्पी बर्थडे कहता हूं.. 

जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाये माँ

special msg on mother day

SPECIAL WISHES ON MOTHER DAY

मेरे लिए एक फरिश्ता हो तुम,
ऊपरवाले का एक तोहफा तुम।
जब तुम साथ होती हो तो हर गम दूर रहता है।
दुआ है इस जन्मदिन पर सारे जहाँ की
खुशियां तुम्हारे दामन में भर जाएं।
Happy Birthday Maa

तेरी हर बात चलकर यूँ भी मेरे जी से आती है
कि जैसे याद की खुशबू किसी हिचकी से आती है
मुझे आती है तेरे बदन से ऐ माँ वही खुशबू
जो एक पूजा के दीपक में पिगलते घी से आती है
Happy Birthday Mummy

मेरी दुनिया में इतनी जो शौहरत है

मेरी माँ की बदौलत है,

ऐ ऊपर वाले और क्या देगा तु
मेरे लिये तो मेरी माँ ही मेरी सबसे बड़ी दौलत है
Happy Birthday MOM

एक हस्ती है जान मेरी,
जो जान से भी बढ़कर है शान मेरी,
रब्ब हुकम दे तो करदूँ सजदा उसे,
क्योंकि वो कोई और नहीं माँ है मेरी।
Happy Birthday Mummy

माँ, तुम मेरी  सबसे अच्छी  दोस्त और सबसे बड़ी विश्वासपात्र हो.
मैं खुश नहीं होता अगर  तुम मेरी माँ नहीं होती!
जन्मदिन मुबारक हो!

फना करदो अपनी सारी जीन्दगी अपने माँ के कदमो मे !
दुनीया मे यही एक हस्ती है जिसमे बेवफाई नही होती !!
Happy Birthday Mummy

KUCHH KHAS MASSAGE ON MAA KE DIN

मंजिल दूर और सफर भी बहुत है!
छोटी सी जिंदगी की फिकर भी बहुत है!!
मार डालती यह दुनिया कब की हमे!
लेकिन माँ की दुआओं मैं असर भी बहुत है!!
“Happy Birthday Maa”

फूल में जिस तरह खुशबू अच्छी लगती है!!
मुझको उस तरह मेरी माँ अच्छी लगती है!!
भगवान सलामत और खुश रखे मेरी माँ को!!
दुआओं में सारी मुझे यह दुआ अच्छी लगती है!!
हजारो फूल चाहिए एक माला बनाने के लिए!!
“Happy Birthday Maa”

हजारों दीपक चाहिए एक आरती सजाने के लिए!!
हजारों बून्द चाहिए समुद्र बनाने के लिए!!
पर माँ अकेली ही काफी है!!
बच्चो की जिन्दगी को स्वर्ग बनाने के लिए!!
“Happy Birthday Maa”

मेरी नन्ही आंखों में तुमने ख्वाब रोपे थे!!
मेरे हर ख्वाब को पूरा करने को!!
तुमने न जाने कितना दर्द झेला है!!
भगवान तुम्हारा दामन खुशियों से भर दे!!
जन्म दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं माँ!!
“Happy Birthday Mom”

आपका प्यार ही मेरी उम्मीद है!!
आपका प्यार ही मेरा विश्वास है!!
और आपका प्यार ही मेरा संसार है!!
मेरी प्यारी माँ मैं आपके प्यारे जन्मदिन पर!!
आपके खुशहाल जीवन की दुआ करता हूँ!!
“Happy Birthday Maa”

मैं सारी दुनिया को भूल सकता हूँ!!
माँ की उस ममता को नहीं भूल सकता हूँ!!
जो आपने मुझ पर बरसाई है!!
मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ!!
“Happy Birthday Meri Maa"

माँ आप ही हो जिसकी बदौलत आज मैं हूं!!
तुम मेरे लिए रब से कम नहीं हो!!
इस प्यारे जन्मदिन पर मैं ऊपरवाले से!!
दुआ करता हूँ कि वह आप पर!!
खुशियां ही खुशियां बरसाए!!
“Happy Birthday Maa”

आज इस ख़ूबसूरत दिन पर मैं यही दुआ करता हूं!!
कि आपका आने वााला हर कल खुशियों से भरा हो!!
कोई भी मुश्किल आपको छू भी न पाए!!
“Happy Birthday Mom”
 
इस पावन दिन पर मैं यही दुआ करता हूं!!
कि आपके जीवन में खुशियों की मिठास भरी रहे!!
आपको सारी उम्र खुशियां ही खुशियां मिलें!!
दुख से कभी साबका न हो!!
“Happy Birthday Maa”

फूल में जिस तरह खुशबू अच्छी लगती है
मुझको उस तरह मेरी माँ अच्छी लगती है…
भगवान सलामत और खुश रखे मेरी माँ को
सारी दुआओं में मुझे ये दुआ अच्छी लगती है…
Happy Birthday Mummy


No comments

Theme images by saw. Powered by Blogger.